अक्षम्य' लीक साइरस मिस्त्री टाटा संस कहते हैं कि उनकी ईमेल पर

अक्षम्य' लीक साइरस मिस्त्री टाटा संस कहते हैं कि उनकी ईमेल पर
टाटा संस के बोर्ड में साइरस मिस्त्री का गोपनीय पत्र मीडिया में लीक कर दिया गया था।
मुंबई:
मुख्य बातें
साइरस मिस्त्री के ई-मेल का कहना है कि अध्यक्ष के रूप में हटाने अवैध था
टाटा ग्रुप से प्रतिक्रिया करता है, का कहना है कि उसके दावे अमान्य हैं
मिस्त्री था 'पूरी तरह से सशक्त' कुर्सी के रूप में, रिसाव 'अक्षम्य' है: टाटा संस
 साइरस मिस्त्री, "पूरी तरह से सशक्त" था अपनी 48 वर्षीय अध्यक्ष के अचानक हटाने पर अंतरराष्ट्रीय ध्यान केंद्रित के बीच भारत के सबसे बड़े समूह टाटा संस आज एक बयान में कहा गया है चलाने के लिए। श्री मिस्त्री की टिप्पणी है कि अपने अधिकार रतन टाटा समूह के मुखिया के लगातार हस्तक्षेप से कम आंका गया था खंडन करते हुए टाटा संस का कहना है कि श्री मिस्त्री निर्णय करने के लिए "विभिन्न क्षमताओं में एक दशक से अधिक के लिए करने के लिए पार्टी थी" कि वह एक में समस्याग्रस्त के रूप में चिह्नित किया गया है समूह के बोर्ड के लिए लंबा ई-मेल करें।

श्री मिस्त्री की सोमवार को बर्खास्त कर दिया गया था। उनका परिवार शापूरजी पालोनजी समूह है, जो $ 103 अरब टाटा समूह की सबसे बड़ी हितधारकों के बीच है ही।

मंगलवार को वह एक पांच पेज नोट लिखा सदस्यों, जो कल प्रेस को लीक किया गया बोर्ड के लिए। श्री मिस्त्री का कहना है कि वह जिस तरीके से जिसमें उन्होंने हटा दिया गया था, एक प्रक्रिया है कि वह अवैध रूप में वर्णित "शब्दों से परे हैरान है"। उन्होंने कहा कि श्री टाटा, जिसे वह देर से 2012 में अध्यक्ष के रूप से पदभार संभाल लिया द्वारा प्रतिस्थापित किया गया है।

अपने नोट में कई चुनौतियों का श्री मिस्त्री वार्ता वह एक वादा हाथ से बंद होने पर श्री टाटा की कथित reneging सहित सामना किया,। वह लाल कार्ड पांच घाटे में चल रही क्षेत्रों या "विरासत के आकर्षण के केंद्र", अगर फिर से आकलन किया जो वे कहते हैं, 18 अरब डॉलर से समूह के मूल्य को कम कर सकता है। उन्होंने कहा, "भावनात्मक कारणों से" पर टाटा नैनो के अस्तित्व पिन और पता चलता है कि श्री टाटा इसे नीचे बंद से रखने में निहित स्वार्थ है, और वह आरोप है बोर्ड कार्रवाई करने के लिए अनिच्छुक था के बाद वित्तीय अनियमितताओं के लायक 22 करोड़ इसकी एयर एशिया एयरलाइन पर खोज रहे थे उद्यम।

टाटा संस आज पलटवार करते हुए कहा श्री मिस्त्री की कंपनी की छवि को दाग प्रयास "अक्षम्य 'है और" यह एक संचार में चिह्नित है कि टाटा संस के बोर्ड के सदस्यों को गोपनीय एक अनुचित और अशोभनीय ढंग से सार्वजनिक किया गया है, गहरा अफसोस की बात है " यह साबित करने के लिए अपने दावे निराधार हैं "उचित मंचों" पर दस्तावेज जारी करेंगे कि।

श्री टाटा के करीबी सलाहकार ने कहा है कि श्री मिस्त्री बोर्ड के विश्वास को आंशिक रूप क्योंकि वह उस कंपनी के ब्रिटेन स्टील ऑपरेशन की तरह उनके पूर्ववर्ती द्वारा अधिग्रहीत किया गया था विदेशी परिसंपत्तियों को बेचने के लिए ले जाया गया खो दिया है। उन्होंने यह भी कहते हैं कि एक मिस्त्री और समूह के बीच मूल्यों के 'बेमेल' नहीं थी।

Comments

Popular posts from this blog

कश्यप निषाद महासभा द्वारा मनाया गया होली मिलन समारोह

अलीगढ़ का उभरता हुआ डिजिटल चैनल न्यूज़ मॉल टीवी