अमेठी में लगे राहुल गांधी के गुमशुदगी के पोस्टर

अमेठी में लगे राहुल गांधी के गुमशुदगी के पोस्टर



अमेठी-  कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी के अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी में लगे गुमशुदगी के पोस्टर। जिसको काग्रेस ने बीजेपी और संघ की साजिश करार दिया। हम आपको बता दे कि अमेठी में राहुल गांधी के जगह-जगह पर गुमशुदगी के पोस्टर लगे है जिसमें लिखा है ‘‘राहुल गांधी लापता है‘‘ इनके कार्यकाल में विकास कार्य ठप रहा है। जिससे अमेठी की जनता अपने को ठगा और अपमानित महसूस कर रही है। जो भी व्यक्ति इनकी (राहुल गांधी) की जानकारी देगा। उसे उचित पुरस्कार दिया जाएगा। निवेदक ‘‘ अमेठी की जनता’’ इस प्रकार की सारी बातें इस पोस्टर में लिखी है।

इस पर कांग्रेस के जिलाध्यक्ष योगेन्द्र मिश्र ने बीजेपी और आरएसएस की  साजिश बताया है और कहा कि इस पूर्व भी इस प्रकार की घटना सामने आई थी हम इस घटना की रिपोर्ट पुलिस में दर्ज करवाएंगे।
बीजेपी के उपाध्यक्ष उमाशंकर पाण्डेय ने काग्रेस के द्वारा लगाए आरोप को का गलत बताया और कहा कि अगर राहुल गांधी जी ने अमेठी में विकास किया होता तो इस प्रकार नौबत नहीं आती।
इस बीज, अपर पुलिस अधीक्षक बी0सी दुबे ने कहा कि कांग्रेस की तरफ अभी तक कोई भी शिकायत दर्ज कराने नहीं आया। अगर आता है तो हम जांच अवश्य करेगें।
मालूम हो, कि फरवरी में राहुल गांधी  विधानसभा के दौरान अमेठी आए थे। हालांकि एक अगस्त को राहुल ने राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 56 को फोरलेन बनाने के लिए मकान तथा दुकानें हटाये जाने से प्रभावित अमेठीवासियों से लखनऊ में मुलाकत की थी।

Comments

Popular posts from this blog

कश्यप निषाद महासभा द्वारा मनाया गया होली मिलन समारोह

अलीगढ़ का उभरता हुआ डिजिटल चैनल न्यूज़ मॉल टीवी